भाग्य साथ नही दे रहा है तो इस बार करें विशेष उपाय

 अगर आपका भाग्य साथ नही दे रहा है बार बार परेशानी आ रही है। तो इस बार करें विशेष उपाय-

 हर शुक्रवार को अपनी कलाई पर मोली(कलावा) बाँधे।अगले शुक्रवार को पुराना उतारकर नया फिर बांध लेंवे।

आर्थिक रूप से बार बार परेशान होते है तो रोज नहाते समय पानी मे कच्चा दूध डाल कर स्नान करें।तब तक करें जब तक कि आप आर्थिक रूप से मजबूत न हो जाये।

रोज सुबह बिस्तर से बाहर आने के पहले स्वर देखें फिर जो स्वर चल रहा वही पाँव पहले जमीन पर रखें।

पूर्व दिशा की तरफ मुख करके कार्य करना हमेशा लाभदायक होता है।यहाँ पर सूर्य और बृहस्पति का प्रभाव होता है।इस दिशा से मान सम्मान यश और ज्ञान मिलता है। जहाँ तक हो सके पूजा पाठ ध्यान और पढाई पूर्व दिशा की और मुख करके करें।अगर ढेर सारा मान सम्मान चाहिए तो पूर्व दिशा की ओर मुंह करके भोजन करें।

पश्चिम दिशा भी अत्यंत उर्जावान दिशा है।शनि इस दिशा में अत्यंत शक्तिशाली हो जाता है।इस दिशा से रिश्ते , परिवार और खुशहाली प्रभावित होती है। पश्चिम दिशा की ओर मुख करके ध्यान करने से और प्रार्थना करने से , तुरंत प्रभाव आता है। इस दिशा की और भोजन करने से संघर्ष बढ़ता है। अगर इस दिशा की और सर करके सोया जाय तो स्वास्थ्य ख़राब होता है और आर्थिक हानि होती है।

उत्तर दिशा धन और आर्थिक लाभ की दिशा है। इस दिशा में मंगल प्रभावशाली होता है। यह शक्ति और साहस भी प्रदान करती है। इस दिशा की तरफ मुंह करके कार्य करना और व्यवसाय करना सर्वोत्तम होता है। धन की प्राप्ति के लिए इस दिशा की तरफ मुख करके पूजा उपासना करनी चाहिए। इस दिशा की और मुख करके भोजन करने से कम संघर्ष में ढेर सारी सफलता मिलती है।

दक्षिण दिशा आम तौर पर इस दिशा को नकारात्मक या ख़राब दिशा समझा जाता है पर यह दिशा आयु और स्वास्थ्य को अच्छा कर सकती है।इसके अलावा यह दिशा आकस्मिक लाभ और आकस्मिक उन्नति भी देती है। इस दिशा की और मुख करके शनिवार को दीपक जलाने से बाधाएँ समाप्त होती हैं। इस दिशा की ओर पैर करके कभी भी न सोयें अन्यथा आयु और स्वास्थ्य का संकट हो सकता है। इस दिशा की और मुंह करके भोजन करने से पेट की समस्याएँ और कल्पना की समस्याएँ हो सकती हैं।
भाग्य साथ नही दे रहा है तो इस बार करें विशेष उपाय भाग्य साथ नही दे रहा है तो इस बार करें विशेष उपाय Reviewed by Upendra Agarwal on सितंबर 08, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

loading...
Blogger द्वारा संचालित.